Services & Events

27th June 2021

One Day Retreat with BK Borsad Centre at GGRC


BK Borsad Center's BK Family Visited at Gujarat Global Retreat Center and they do one day Retreat.


बोरसद सेवा केंद्र के बी.के. भाई बहनों ने GGRC इंद्रप्रस्थ की मुलाकात करके बड़ी प्रसन्नता पाई|

गुजरात के बोरसद सेवा केंद्र के (35) जितने बी.के. भाई-बहनने दिनांक 27 जून 2021 को GGRC संकुल की विजिट करने खास पधारे थे।

उन्होंके आगमन पर सबसे पहले सभी भाई-बहन अपनी निमित्त बी.के. टीचर बहनों के साथ ‘मम्मा ध्यान कक्ष’ के पास पहुंचे। जहां उन्हों का तिलक विधि से स्वागत किया गया। वहां ब्र.कु. नंदिनी बहन ने मम्मा के जीवन की महानता दर्शाते हुए सभी को मीठी मम्मा के सामने योग में बिठाया। सभी वहां के वाइब्रेशन से प्रभावित हुए।

इसके पश्चात रिसेप्शन सेंटर के हॉल में सभी को नींबू पानी दिया गया। सेवा केंद्र के ब्र.कु. दक्षा बहन और ब्र.कु.वर्षा बहन का पुष्प से अभिवादन किया गया।

लंदन सेवा केंद्र पर अपनी सेवा दे रहे और अभी इंद्रप्रस्थ में रहते ब्र.कु. निधि बहन ने बहुत ही सुंदर धारणा युक्त क्लास करा ते सभी को स्व-पुरुषार्थ की विशेष प्रेरणा दी। बाद में, बोरीवली सेवा केंद्र के अनन्य भाई ब्र.कु सुरेश भाई ने अपना लौकिक-अलौकि क अनुभव शेयर किया। ब्र.कु. डॉ. मुकेश भाई ने (डायरेक्ट GGRC) GGRC के निर्माण का लक्ष्य बता ते हुए बाबा और मम्मा की बेहद मदद से सरला दीदी जी का संकल्प इस रिट्रीट में साकार हो रहा है यह अनुभव दर्शाया। ब्र.कु. वीनू भाई (अहमदाबाद-सुख शांति भवन) ने आभार विधि का कार्य किया। ब्र.क़ु रेखा बहन ने कार्यक्रम संचालन किया।

इसके बाद, सभी ने बाबा के घर का ब्रह्मा भोजन प्यार से स्वीकार किया । तत्पश्चात पूरे GGRC की साइट देखने सभी को ले गए। ब्र.क़ु. कौशिक भाई और ब्र.क़ु. व्रजलाल भाई ने निर्माण स्थलों की जानकारी सभी को दी।

साइट दर्शन के बाद सभी को चाय दी गई। अंत में बोरसद सेवा केंद्र के निमित्त ब्र.कु. दक्षा ने GGRC विजिट का अपने अनुभव में बताया कि, यहां की व्यवस्था और जो हम सभी की पालना हुई वह सचमुच बेमिसाल रही। सभी भाई-बहन इंद्रप्रस्थ की मुलाकात से बहुत-बहुत खुश हुए| दूसरे नए ग्रुप को अवश्य यहां लेकर आएंगे या भेजेंगे यह संकल्प किया।

बाद में मीठी यादों के साथ सभी ने शुभ प्रस्थान किया।

Spiritual drops of knowledge make the peaceful world

TOP